Top 6 Family Cars Launching Soon That You Must Buy

Next-Gen Maruti Swift

Suzuki ने हाल ही में Swift की अगली पीढ़ी को छेड़ा है| तेज़ फ्रंट, दोबारा डिज़ाइन की गई ग्रिल और संभावित हाइब्रिड पावरट्रेन एक ताज़ा अपडेट का संकेत दिया हैं। जिसमे सबसे रोमांचक अपडेट 1.2 लीटर मजबूत हाइब्रिड इंजन विकल्प को शामिल करना है |

 Next-Gen Maruti Dzire

नई स्विफ्ट के साथ मारुति सुजुकी डिजायर भी होगी। डिजायर में एक मजबूत हाइब्रिड सिस्टम के साथ एक नया 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर, एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन भी होगा।

Kia Sonet Facelift

किआ सोनेट, जो 2020 में लॉन्च होने के बाद से एक लोकप्रिय पसंद है, नये बदलावों में फ्रंट बम्पर, हेडलैंप असेंबली, अलॉय व्हील और दोबारा डिजाइन किए गए रियर एलिमेंट शामिल हैं। जिससे खरीदारों को कई प्रकार के ऑप्शन मिलेंगे।

New Mahindra XUV300 Facelift

महिंद्रा XUV300 जल्द ही एक बड़े अपग्रेड से करने वाली है, जिसे 2024 की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। इंटीरियर में फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, नई अपहोल्स्ट्री और अतिरिक्त सुविधाओं के साथ आधुनिक बदलाव की उम्मीद है।

Tata Punch EV

टाटा पंच ईवी के साथ अपने लाइनअप को और अधिक विद्युतीकृत कर रहा है, जिसके जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। जिसमें एक बड़ा 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी शामिल है।

Toyota Taisor

टोयोटा मारुति सुजुकी फ्रोंक्स कॉम्पैक्ट एसयूवी का अपना संस्करण पेश करने के लिए तैयार है| टोयोटा के अनुकूलन में विशिष्ट बाहरी तत्वों और एक अलग आंतरिक थीम की सुविधा होने की उम्मीद है।

रश्मिका और काजोल के बाद आलिया भट्ट भी हुईं DeepFakeवीडियो का शिकार