Bigg Boss 17 Unfair Eviction: अभिषेक के निष्कासन के बाद नेटिज़न्स उनके समर्थन में सामने आए, यहां जाने अपडेट

Bigg Boss 17 Unfair Eviction: हाल ही में, Abhishek Kumar ने BB 17 हाउस के अंदर अपने मौखिक विवाद के बाद समर्थ जुरेल को थप्पड़ मार दिया, जिसमें ईशा मालविया भी शामिल थीं। अब इंटरनेट पर एक रिपोर्ट वायरल हो रही है जिसमें कहा गया है कि अभिषेक को कैप्टन अंकिता लोखंडे ने घर से बाहर कर दिया है।

Bigg Boss 17 Unfair Eviction

लोकप्रिय रियलिटी टेलीविजन शो  Bigg Boss 17 हर दिन बेहद उत्साहित होता जा रहा है। हाल ही में अभिषेक कुमार को समर्थ जुरेल और ईशा मालविया के साथ अनबन करते देखा गया था। यह घटना इतनी आगे बढ़ गई कि अभिषेक को समर्थ को थप्पड़ मारने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिससे सभी घरवाले सदमे में आ गए। बाद में अभिषेक समर्थ, ईशा और बिग बॉस से माफी मांगते नजर आए।

Bigg Boss 17 Unfair Eviction(क्या अंकिता ने अभिषेक को बाहर निकालने का फेसला लिया?)

अब, ऑनलाइन प्रसारित एक नई रिपोर्ट के अनुसार, यह कहा जा रहा है कि BB हाउस की कप्तान, अंकिता लोखंडे को अभिषेक के भाग्य का फैसला करने की शक्ति दी गई थी और अंकिता ने अभिषेक को बाहर करने का फैसला किया। इन रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया करते हुए, नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त करना शुरू कर दिया, जिनमें से एक बड़ा वर्ग अभिषेक के समर्थन में है और इस निष्कासन को ‘अनुचित’ बता रहा है।

Netizens come out to support Abhishek (Netizens की प्रतिक्रिया)

नेटिज़न्स अभिषेक के पूर्ण समर्थन में थे, क्योंकि समर्थ और ईशा अभिषेक को उनके ‘मानसिक स्वास्थ्य’ पर भड़काने के लिए बहुत आगे तक चले गए थे। नेटिज़न्स ने टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ लाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ”अंकिता बहुत स्मार्ट है लेकिन बेरहम है, टॉप 2 में आने के लिए अभिषेक को एविक्ट किया क्या, अभिषेक के लिए दुख हो रहा है।” एक अन्य ने लिखा, ”यह निर्माताओं की घृणित बात है।” तीसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, ”मैं उनके निष्कासन के बाद यह सीज़न नहीं देखूंगा।”

Bigg Boss 17 Unfair Eviction (इसकी शुरुआत कब हुई?)

इससे पहले, समर्थ और ईशा का अभिषेक को उकसाने वाला एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में समर्थ कहते नजर आ रहे हैं, ‘एक बार जिसका स्टैंप लग गया चोमू, तो फिर लग गया चोमू।’ गटर छाप लोंडा,” जबकि अभिषेक उस पर चिल्लाते हुए उसका प्रतिकार करते नजर आ रहे हैं।

क्लिप में ईशा को अभिषेक के ‘क्लॉस्ट्रोफोबिक’ होने का मज़ाक उड़ाते हुए भी दिखाया गया है। एक सेक्शन में, समर्थ ने अभिषेक पर कंबल डाल दिया है और ईशा ‘टीवी तोड़ दे’ कहकर उसका मजाक उड़ा रही है। वीडियो के अंत में, समर्थ अभिषेक के चेहरे पर टिशू से छूता हुआ दिखाई देता है, जिसके बाद ईशा उसे थप्पड़ मारती है। पहले वाले ने कुछ ही समय में सभी को सदमे में डाल दिया।

Also Read: Bigg Boss 17 Updates: अभिषेक कुमार ने उकसाने पर समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारा, रितेश देशमुख ने समर्थन दिखाया

Leave a Comment