Bigg Boss 17 Updates: अभिषेक कुमार ने उकसाने पर समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारा, रितेश देशमुख ने समर्थन दिखाया

Bigg Boss 17 Updates: अभिषेक कुमार ने भले ही बिग बॉस 17 में समर्थ जुरेल को थप्पड़ मार दिया हो लेकिन उनके पास अभी भी दर्शकों का वोट है। उनके इस कदम पर रितेश देशमुख ने भी प्रतिक्रिया दी है| Bigg Boss 17 में हाल ही में हालात काफी खराब हो गए।

Bigg Boss 17 Updates
Bigg Boss 17

रियलिटी शो के नवीनतम एपिसोड(Bigg Boss 17 updates) के प्रोमो में दिखाया गया है कि अभिषेक कुमार समर्थ जुरेल के चेहरे पर जोरदार थप्पड़ मारते हैं क्योंकि उन्होंने एक लड़ाई के दौरान उन्हें परेशान करने की कोशिश की थी। इस घटना ने शो के अन्य सभी प्रतियोगियों को हैरान कर दिया।

Bigg Boss 17 Updates (अभिषेक VS समर्थ और ईशा)

ईशा मालविया और समर्थ जुरेल अभिषेक के साथ बदतमीजी कर रहे हैं और उन्हें चिढ़ाने और उकसाने के लिए उनके अतीत के मानसिक स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों को सामने ला रहे हैं। ईशा ने अभिषेक को ‘मेंटल भोपू’ कहा और उन्होंने कहा, “तेरे प्यार में वह मेंटल था मैं। तूने मुझे मेंटल करके छोड़ दिया।”
इसके बजाय ईशा ने अभिषेक के पिता पर टिप्पणी की, “तेरे पापा को भी पता है बचपन से मेंटल है तू, सबको पता है मेंटल है तू।” उन्होंने कहा, “तेरी मां को तेरी हरकतें पता है।”

ईशा ने कहा कि हर किसी ने देखा कि अभिषेक उस दिन क्लॉस्ट्रोफोबिक होने का नाटक कर रहे थे और उन्होंने उनसे कहा कि अगर वह इतने गुस्से में हैं तो टीवी तोड़ दें। वह बोलने की कोशिश कर रहा था, तभी समर्थ ने उसके मुंह में एक कागज डाल दिया। अभिषेक ने कागज फेंक दिया और समर्थ के चेहरे पर तमाचा मारने के लिए पीछे मुड़ा। यह देखकर अन्य प्रतियोगी हैरान रह गए। अरुण मैशेट्टी अपनी सीट से उठे और ऑरा और अंकिता लोखंडे ने हैरान चेहरा बनाया।

जबकि प्रशंसक भी हिंसक प्रतिक्रिया से स्तब्ध थे, फिर भी कई लोग अभिषेक के पक्ष में थे। “खुशी है कि अभिषेक ने उसे ज़ोर से थप्पड़ मारा!! इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसे हिंसा के लिए बाहर निकाला गया है, लेकिन चिंटू और ईशा जो कर रहे हैं वह गलत है, ”एक ट्वीट पढ़ा। “यह सबसे आक्रामक और सबसे अधिक ट्रिगर करने वाला समर्थ जुरेल हो सकता है।

इस WKV (वीकेंड का वार एपिसोड) में सलमान को निश्चित रूप से अभिषेक कुमार के पक्ष में यह बात कहनी चाहिए। “तीन सप्ताह से यह चिंटू (समर्थ जुरेल) और ईशा लगातार अभिषेक को परेशान कर रहे हैं और उकसा रहे हैं| आप अभिषेक से क्या उम्मीद कर सकते हैं? निःसंदेह, वह अपना धैर्य खो देगा, उसे क्रोध की समस्या है। खुशी है कि अभिषेक ने उसे थप्पड़ मारा! सुकून मिला (शांति महसूस हुई),” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की।

Also Read: Top 10 richest people in India – भारत के शीर्ष 10 सबसे अमीर लोग

Leave a Comment