Arbaaz Khan’s wedding: अरबाज खान ने शूरा खान के साथ की शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर करी शेयर

Arbaaz Khan’s wedding: अरबाज खान ने रविवार को दूसरी बार शादी कर ली। अभिनेता-निर्माता ने अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ निकाह समारोह आयोजित किया, जिसमें उनका पूरा परिवार शामिल हुआ। अरबाज खान ने शूरा खान के साथ अपनी शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Arbaaz Khan's wedding
Image Credit : Social media

मशहूर हस्तियां ने हार्दिक शुभकामनाएं दी। संजय कपूर ने जोड़े को बधाई दी और उनके पिछले काम से एक पल साझा किया। हर्षदीप कौर ने शादी के बाद की पार्टी में परफॉर्म किया और उन्हें बधाईयां भेजीं। अतुल अग्निहोत्री ने एक मनमोहक वीडियो साझा किया और नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दीं। रवीना टंडन ने उन्हें हार्दिक बधाई दी और जोड़े के मौज-मस्ती का एक वीडियो साझा किया।

Arbaaz Khan’s wedding के वीडियो

इस मौके पर अरबाज के सुपरस्टार भाई सलमान खान भी मौजूद थे। लैवेंडर-नीले रंग का पठानी सूट पहने सलमान पार्टी में हर्षदीप कौर द्वारा गाए गए तेरे मस्त मस्त दो नैन और जग्ग घुमेया पर डांस करते हुए वीडियो में कैद हो गए। अरबाज के बेटे अरहान, शूरा, उनकी बहन अलवीरा खान और अन्य लोगों से घिरे सलमान हल्के-हल्के संगीत पर थिरकने लगे। एक वीडियो में अरबाज को अपने बेटे अरहान के साथ गाना गाते हुए भी दिखाया गया।

जहां अरबाज क्रीम फ्लोरल जैकेट में थे, वहीं अरहान ऑल-ब्लैक सूट में डैशिंग लग रहे थे। पिता-पुत्र की जोड़ी ने गाने गाए तो शूरा ने उनके लिए तालियां बजाईं।
पहली आधिकारिक शादी की तस्वीरें साझा करते हुए अरबाज ने लिखा, “अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से जीवन भर प्यार और एकजुटता की शुरुआत करते हैं! हमारे विशेष दिन पर आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है!”

Salman Khan in Arbaaz Khan’s wedding

इस मौके पर अरबाज के सुपरस्टार भाई सलमान खान भी मौजूद थे। लैवेंडर-नीले रंग का पठानी सूट पहने सलमान पार्टी में हर्षदीप कौर द्वारा गाए गए तेरे मस्त मस्त दो नैन और जग्ग घुमेया पर डांस करते हुए वीडियो में कैद हो गए। अरबाज के बेटे अरहान, शूरा, उनकी बहन अलवीरा खान और अन्य लोगों से घिरे सलमान हल्के-हल्के संगीत पर थिरकने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक वीडियो में अरबाज को अपने बेटे अरहान के साथ गाना गाते हुए भी दिखाया गया। जहां अरबाज क्रीम फ्लोरल जैकेट में थे, वहीं अरहान ऑल-ब्लैक सूट में डैशिंग लग रहे थे। पिता-पुत्र की जोड़ी ने गाने गाए तो शूरा ने उनके लिए तालियां बजाईं।
पहली आधिकारिक शादी की तस्वीरें साझा करते हुए अरबाज ने लिखा, “अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से जीवन भर प्यार और एकजुटता की शुरुआत करते हैं| हमारे विशेष दिन पर आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है”

Arbaaz Khan's wedding
Image Credit: Social media

अरबाज के माता-पिता सलीम खान और सुशीला चरक उर्फ सलमा खान भी अर्पिता के घर पहुंचे। अभिनेता रवीना टंडन, रिद्धिमा पंडित, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख भी अरबाज और शूरा के निकाह समारोह में शामिल हुए। अपनी बेटी राशा के साथ समारोह में शामिल हुईं रवीना ने भी सोशल मीडिया पर जोड़े को बधाई दी। रवीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म के सेट से अरबाज के साथ डांस करते हुए एक वीडियो डाला।

वीडियो में शशुरा के साथ रवीना की तस्वीर भी है। अभिनेत्री रवीना टंडन उन पहले लोगों में से थीं जिन्होंने अरबाज और शुशुरा को हार्दिक बधाई दी। उन्होंने दूल्हे और दुल्हन के साथ मौज-मस्ती का एक वीडियो पोस्ट किया| अरबाज की पहली शादी मलायका अरोड़ा से हुई थी। वे 2016 में अलग हो गए और 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया, उनका एक बेटा अरहान है। अरबाज ने जियोर्जिया एंड्रियानी को भी डेट किया लेकिन पिछले साल दोनों ने अलग हो गए।

Also Read: Salaar Movie Review: प्रभास की एक्शन फिल्म शुक्रवार को हुई रिलीज और अब सिनेमाघरों में

Leave a Comment