Tiger 3 Movie Review and Box Office Collection

Tiger और जोया वापस आ गए हैं – देश और अपने परिवार को बचाने के लिए। इस बार यह व्यक्तिगत है|

Tiger 3 Movie Star Cast: 

निदेशक: मनीष शर्मा

लेखक:  श्रीधर राघवन, अंकुर चौधरी, आदित्य चोपड़ा

सितारे: सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी, सिमरन, कुमुद मिश्रा

Rating(रेटिंग): 7.6/10

Story of Tiger 3

फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और विशाल जेठवा हैं। टाइगर 3, पठान के अवसर पर आधारित है और 2017 की फिल्म टाइगर जिंदा है की अगली कड़ी है। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की सबसे हालिया फिल्म सलमान खान के गुप्त एजेंट पर आधारित है, जो अपने परिवार और देश को बचाने के लिए हर संभव कोशिश करता है। Tiger 3 (टाइगर 3) को आदित्य चोपड़ा ने produce किया है।।

टाइगर ज़िंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं के बाद, अविनाश सिंह राठौड़ (जिसे “टाइगर” नाम दिया गया है) को एक चालबाज के रूप में चित्रित किया गया है, और वह अपनी और अपने परिवार की बेगुनाही का प्रदर्शन करने के लिए एक खतरनाक अभियान पर निकलता है।

2012 में आए शुरुआती सेगमेंट एक था टाइगर का निर्देशन कबीर खान ने किया था। 2017 में, स्थापना का विस्तार टाइगर ज़िंदा है तक हुआ। अगले भाग का संचालन अली अब्बास जफर ने किया। पिछले दो भागों की तरह, टाइगर 3 भी रॉ विशेषज्ञ “टाइगर” (सलमान) और आईएसआई विशेषज्ञ “जोया” (कैटरीना कैफ) सहित एक अन्य मिशन पर प्रकाश डालता है। यह फिल्म 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में ऑडिटोरियम में प्रदर्शित की गई थी|

Tiger 3 Movie Review

Tiger 3 वाईआरएफ के गुप्त ऑपरेटिव ब्रह्मांड के साहसिक कार्य के साथ आगे बढ़ती है | श्रीधर राघवन की कहानी निर्देशक मनीष शर्मा के लिए एक उच्च-शक्ति गतिविधि शो स्थापित करने के लिए सामग्री के रूप में काम करती है जो दायित्व, किसी की जरूरतों के प्रति उपेक्षा और राष्ट्रवाद के तत्वों के इर्द-गिर्द घूमती है। भाई के प्रशंसक जश्न मना सकते हैं, क्योंकि वह नए और अद्भुत संरचना में वापस दिख रहे हैं। वह सभी रोमांचकारी एड्रेनालाईन नशेड़ी स्टंट करता है जो पासिंग और गुरुत्वाकर्षण के साथ-साथ तर्क का भी विरोध करते हैं। किसी भी स्थिति में, यह एक पूर्णतया दृश्य प्रदर्शन है|

Tiger 3 movie review

कहानी लगातार रोमांचक और अप्रत्याशित घटनाक्रमों से भरी हुई है, उनमें से काफी कुछ आश्चर्यजनक होने के साथ-साथ नाश्ते योग्य भी है। अनय गोस्वामी की अद्भुत सिनेमैटोग्राफी चतुराई से इस ग्लोब-जॉगिंग निगरानी साहसिक कार्य के आकार को पकड़ती है जो यूरोप, रूस, इस्तांबुल, भारत और पाकिस्तान में त्रुटिहीन रूप से घूमती है।

      इमरान हाशमी बुरे आदमी, आतिश के रूप में चमकते हैं, एक असाधारण रूप से जटिल चरित्र चित्रण के बावजूद जिसमें दृढ़ विश्वास की आवश्यकता होती है। जबकि फिल्म हॉलीवुड हिट्स और कई बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स से प्रेरित, पहचाने जाने योग्य गुप्त एजेंट वर्गीकरण घटकों पर टिकी हुई है |  हालाँकि, इस बार, फिल्म की प्रेरक महिला कैटरीना कैफ को एक प्रेरक मूल कहानी, एक मजबूत तर्क और एक सेटिंग के साथ एक स्पष्ट व्यक्ति मिलता है। कैटरीना कुछ गंभीर प्रयास करते हुए गतिविधि-भारी काम को आसानी से कर लेती है। एशियाई अमेरिकी मनोरंजनकर्ता मिशेल ली के साथ टॉवल में उनका युद्ध दृश्य अच्छी तरह से समाप्त हो गया है।

अपनी सामान्य कहानी और जासूसी फिल्म में बताई गई बातों पर निर्भरता के बावजूद, ‘टाइगर 3’ राष्ट्रवाद प्रदर्शित करने और इसे अत्यधिक नाटकीय बनाने के बीच एक नाजुक सामंजस्य की खोज करती है। पठान के रूप में शाहरुख खान की आदर्श उपस्थिति को कहानी में लगातार शामिल किया गया है।

इस बार, प्रीतम का संगीत स्थायी प्रभाव छोड़ने के मामले में चूक गया है। रचना में सामान्यतः पाकिस्तान को सूक्ष्म प्रेरणाओं और मुख्य भूमि के जटिल भू-राजनीतिक परिदृश्य को खोदे बिना एक स्थायी प्रतिद्वंद्वी के रूप में चित्रित किया जाएगा। वीएफएक्स पर इतनी भारी निर्भरता के बावजूद, ‘टाइगर 3’ कई दृश्यों में आवश्यक कलात्मकता के मामले में कमजोर है, जैसा कि इसके हिलते फाउंडेशन स्कोर (तनुज टिकू द्वारा) के समान है। तेज गति से कुछ खामियों की भरपाई हो जाती है, जिसमें रामेश्वर एस. भगत द्वारा किए गए कठोर बदलाव शामिल हैं।

Box Office Collection of Tiger 3

फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। रिलीज़ के 12 दिन बाद इसने ₹250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। भारत में ₹298 करोड़ ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ टाइगर 3 काफी मनोरंजक साबित हो रही है। इसमें विदेशों में ₹102.50 करोड़ जीबीओसी जोड़ें, और कुल जीबीओसी ₹400.50 करोड़ है।

Tiger 3 की सफलता पर कैटरीना

हाल ही में फिल्म ने दुनिया भर में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कैटरीना ने समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा था, “टाइगर फ्रेंचाइजी ने मुझे 2012 से केवल प्यार दिया है! इसलिए, एक दशक से अधिक समय से इतनी गर्मजोशी मिलना एक अद्भुत एहसास है। एक था टाइगर, टाइगर ज़िंदा है और अब टाइगर 3 ऐसी फ़िल्में हैं जो एक कलाकार के रूप में मेरी सिनेमाई यात्रा और विकास का हिस्सा रही हैं और यह ऐसी चीज़ है जिसे मैं बहुत cherish करती हूँ।”

Latest मूवी Review के लिए click करे |

Leave a Comment