Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा को बुरा भला कहने पर सलमान खान ने मुनव्वर फारूकी की लगाई क्लास, देखें ताजा अपडेट

Bigg Boss 17: आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे (Bigg Boss17) वीकेंड के वार की जहाँ सलमान खान मुनव्वर फारुकी की क्लास लेते दिखाई दे रहे है | ऐसा लग रहा है कि मुनव्वर फारुकी सलमान खान के साथ वीकेंड का वार के एक और खराब एपिसोड में आने वाले हैं।

Bigg Boss 17

हाल ही में, मन्नारा और मुनव्वर के बीच कैप्टेंसी टास्क के दौरान उनकी टिप्पणियों को लेकर थोड़ी अनबन हो गई थी और ऐसा लग रहा था कि जो दोस्ती उनके बीच थी वह अब अतीत में है। मुन्नारा के प्रशंसक पिछले कुछ समय से इन दोनों को भेज रहे हैं, लेकिन आज रात के बाद, चीजें बहुत अलग हो सकती हैं।

Bigg Boss 17 (Weekend Ka Vaar)

यह सप्ताह का वह समय है जब Big Boss 17 के प्रतियोगियों को सलमान खान से रियलिटी चेक मिलेगा। खासकर, मुनव्वर फारूकी किसी गंभीर मुसीबत में पड़ जाएंगे। पिछले हफ्ते से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से अभिनेता शो में संघर्ष कर रहे हैं। पहले उनकी कथित गर्लफ्रेंड आयशा खान घर में आईं और अब सलमान उन्हें घर वालों के सामने बेनकाब करेंगे।

मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर शुरू से ही अच्छे दोस्त रहे हैं, हालांकि, हाल ही में दोनों के बीच चीजें उतनी अच्छी नहीं रही हैं। और अब, नवीनतम प्रोमो के अनुसार, हम इस दोस्ती में खटास देख सकते हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में, सलमान खान मुनव्वर का गाना गाएंगे और मन्नारा को बुरा भला कहने पर उनसे सवाल करेंगे। राष्ट्रीय टेलीविजन पर मन्नारा को ‘जरूरतमंद और ध्यान आकर्षित करने के लिए बेताब’ दिखाने के लिए सलमान मुनव्वर की खिंचाई भी करेंगे।

कुल मिलाकर यह हफ्ता शो में काफी नाटकीय रहा है। इसके अलावा, इस हफ्ते, विक्की जैन ने अपनी पत्नी और सह-प्रतियोगी अंकिता लोखंडे को थप्पड़ मारने का इशारा किया और यह वीकेंड का वार पर चर्चाओं में से एक हो सकता है। यह देखना रोमांचक होगा कि वीकेंड एपिसोड में सलमान इस मुद्दे के साथ-साथ कई अन्य मुद्दों से कैसे निपटते हैं।

वीकेंड का वार पर Bigg Boss 17 Latest Eviction

रियलिटी शो में नौ हफ्ते का सफर तय करने वाली ऐश्वर्या पहले ही घर से बाहर हो चुकी हैं। रविवार के एपिसोड में दर्शक उनके बिग बॉस के सफर को ख़तम होते देखेंगे। अनुराग डोभाल के Eviction के बारे में पहले की जानकारी के विपरीत, बाद में यह स्पष्ट किया गया कि ऐश्वर्या शर्मा को बिग बॉस 17 के घर वालों के वोट के आधार पर घर से निकला गया|

अगर आप चाहते हैं तो हम और भी नवीनतम अपडेट आपके लिए लाते रहें तो हमारी वेबसाइट fresh24news पर बने रहें।

Also Read: Dunki Movie Review: राजकुमार हिरानी की दिल छूने वाली कहानी भावनाओं से भरपूर, आ गई है सिनेमाघरों में

Leave a Comment