Bigg Boss 17 Updates: मुनव्वर फारुकी को ब्रेकडाउन का सामना करना पड़ा क्योंकि आयशा ने लगाए कई आरोप

Bigg Boss 17 Updates: सलमान खान का बिग बॉस भारत के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है। यह शो विवादास्पद चेहरों को मंच पर लाता है और उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करता है। इस साल कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी घर के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक हैं।

bigg boss 17 updates

जब तक उनकी पूर्व प्रेमिका आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश नहीं किया, तब तक चीजें उनके लिए सुखद थीं। नए प्रोमो में, मुनव्वर फारुकी को आयशा द्वारा दो-टाइमिंग का आरोप लगाने के बाद रोते हुए देखा जा सकता है।

आयशा ने मुनव्वर फारुकी से कहा

शो में प्रवेश करने पर, आयशा ने मुनव्वर फारुकी से हाथ मिलाने से इनकार कर दिया और इसके बजाय उससे सवाल किया। वह कहती हैं, “आप मुझसे ये बोलकर आए थे कि आपका ब्रेकअप हो गया है?” “शो में आने के बाद अगर मैं देख रही हूं कि आपका ब्रेकअप नहीं हुआ है और आप इतने जोर से अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात कर रहे हैं। आप कह रहे हैं कि जिस अवधि में आप मुझसे बात कर रहे थे, कोई संपर्क नहीं था तुम्हारे और उसके बीच?”

Bigg Boss 17 Updates: मुनव्वर फारुकी भावुक हो गए

उन्हें जवाब देते हुए वह कहते हैं, ”नहीं मैंने आपसे सॉरी बोला कि मैंने आपसे झूठ बोला। “बाद में, फारुकी रोते हुए अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा से कहते हैं, “मैं नकली नहीं हूं। लेकिन नहीं हो रहा है यार।”

आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी पर लगाया दोगलापन का आरोप| एक प्रोमो वीडियो में, आयश खान कहते हैं, “बंदे के अच्छे कलाकार होने में, और एक बंदे के अच्छे इंसान होने में बहुत बुरा होता है। मैं बस लोगों को यह जानना चाहता हूं कि वो जैसा दिखते हैं, वैसा कहीं से भी नहीं है।”

मुझे नहीं पता कि शो पर आप कह रहे हैं, आप प्रतिबद्ध हैं, शो पे जाने से पहले आप मुझसे ये कह रहे हैं कि आप जानते हैं, ‘आई लव यू। और आप जैसी लड़की से तो शादी करना चाहिए।’ तो क्या तुम सब कुछ झूठ था? यहीं तारीख है उनका हर लड़की को अप्रोच करने का।”

Leave a Comment