GTA 6 का ट्रेलर धमाकेदार तरीके से रिलीज़ हुआ, रिलीज की तारीख, नए character जांचें

GTA 6 trailer launched

बेहद लोकप्रिय और हिंसक गेम फ्रेंचाइजी की अगली किस्त “ग्रैंड थेफ्ट ऑटो VI” का ट्रेलर लीक होने के बाद जल्दी ही ऑनलाइन जारी कर दिया गया था। डेवलपर रॉकस्टार गेम्स के अनुसार, ट्रेलर से पता चलता है कि छठा अध्याय 2025 में आ रहा है।

(GTA) ग्रैंड थेफ्ट ऑटो VI फ्लोरिडा पर आधारित काल्पनिक खुली दुनिया के राज्य लियोनिडा में स्थापित है, जिसमें वाइस सिटी, मियामी का एक काल्पनिक संस्करण भी शामिल है। वाइस सिटी में स्थापित, ‘प्यार और अपराध’ थीम वाले GTA 6 ट्रेलर में पहली महिला नायक लूसिया का परिचय दिया गया।

Rockstar Games ने (GTA 6) Grand Theft Auto 6 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है| लंबे इंतजार और निर्माताओं की ओर से लगातार देरी के बाद, रॉकस्टार गेम्स ने आखिरकार ‘प्यार और अपराध’ थीम के साथ अपने आगामी गेम का ट्रेलर जारी कर दिया है। एक अप्रत्याशित मोड़ में, ट्रेलर तय समय से पहले लीक हो गया, जिसके कारण डेवलपर्स को इसे योजना से 15 घंटे पहले रिलीज़ करना पड़ा। फिर भी, ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं और अधिक विवरण, रिलीज की तारीख, नए पात्रों आदि की प्रतीक्षा हो रही है।

GTA 6 का पहला ट्रेलर नए किरदारों के साथ प्रशंसकों को रोमांचित कर रहा है

GTA के प्रशंसकों के लिए, मंगलवार के घंटों में डोपामाइन की उच्च मात्रा और एक दृश्य दावत की पेशकश की गई। मियामी-प्रेरित वाइस सिटी में स्थापित, ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 6 गेम की पहली महिला नायक लूसिया और एक अकेले पुरुष नायक के बीच रोमांटिक और हिंसक रिश्ते की कहानी बताता है। ट्रेलर के साथ-साथ, रॉकस्टार गेम्स ने सोशल मीडिया पर एक विशेष बयान दिया। डेवलपर्स ने लिखा, “हमारा ट्रेलर लीक हो गया है इसलिए कृपया असली चीज़ देखें।”

GTA 6 रिलीज की तारीख

प्रशंसकों को धैर्यपूर्वक इंतजार करना होगा क्योंकि ट्रेलर 2025 में रिलीज का सुझाव दिया है। पहली महिला नायक, लूसिया, GTA 6 के ट्रेलर में जेल से अपनी यात्रा शुरू करती हुई दिखाई देती है। वाइस सिटी के बाद के दृश्यों में लूसिया और उसके प्रेमी को बोनी और क्लाइड की शैली की तरह डकैती करते हुए दिखाया गया है।

आगामी 2013 के लोकप्रिय GTA V की अगली कड़ी है, जो Minecraft के बाद दूसरा सबसे अधिक बिकने वाला वीडियो गेम है।
रॉकस्टार गेम्स के अनुसार, गेम 2025 में PlayStation 5 और Xbox सीरीज X और सीरीज S पर लॉन्च होगा।

प्रशंसकों ने अपना उत्साह साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक प्रशंसक ने लिखा, “मैं जीटीए 6 गिरने से पहले नहीं मरने की कोशिश कर रहा हूं” जबकि अन्य ने कहा, “GTA 6 ट्रेलर ने 4 घंटे में यूट्यूब पर 30 मिलियन व्यूज पार कर लिए है।

Also Read: Animal Movie Review: बेटे और पिता के प्यार की कहानी

Leave a Comment