Hrithik Roshan की “Fighter” का नया पोस्टर हुआ रिलीज

In Short (संक्षेप में)

  • ‘फाइटर’ से ऋतिक रोशन का एक नया पोस्टर 4 दिसंबर को जारी किया गया था।
  • मनोरंजनकर्ता फिल्म में यूनिट पायनियर शमशेर पठानिया का किरदार निभाएंगे जिन्हें पैटी के नाम से भी जाना जाता है।
  • यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ हुई थी।

Hrithik Roshan की “Fighter” का नया पोस्टर हुआ रिलीज

रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत आगामी एयरोनॉटिकल एक्शन फिल्म वॉरियर 2024 में रिलीज होने के लिए काफी उम्मीदें पैदा कर रही है। मुख्य बैनर में रितिक रोशन को उच्च श्रेणी के ग्रुप लीडर शमशेर पठानिया, जिसे पैटी के नाम से भी जाना जाता है, की भूमिका में दिखाया गया है, जिसने चर्चा का विषय बना दिया है।

सोमवार को, ऋतिक रोशन ने वेब-आधारित मनोरंजन के माध्यम से फिल्म बैनर पोस्ट किया, जिसमें एक तेज फ्लाइंग कोर वर्दी में उनकी उपस्थिति उजागर हुई, जो पूरी तरह से तैयार हैं और अपनी आसन्न उड़ान के लिए तैयार हैं। रिपोर्टों के अनुसार, कंटेंडर ने ऋतिक रोशन के व्यक्तित्व पैटी के सशक्त भ्रमण का चित्रण किया है, क्योंकि वह भारत के सर्वश्रेष्ठ सैन्य पायलट में बदल जाता है।

और यह एक रोमांचक साहसिक कार्य की शुरुआत है क्योंकि ‘फाइटर‘ बड़े पर्दे पर देशभक्ति के उत्साह के साथ जुड़े एक्शन को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। यह फिल्म रितिक और दीपिका पादुकोण की पहली जोड़ी है।

‘फाइटर’ के बारे में

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, जिन्होंने हाल ही में शाहरुख खान पर प्रकाश डालते हुए ब्लॉकबस्टर ‘पठान‘ का निर्देशन किया है, ‘फाइटर‘ में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर सहित एक दिगज कलाकार हैं, और यह केवल हिमशैल का टिप है। यह फिल्म उड़ान गतिविधि प्रतिष्ठान का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज होने वाली है।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘फाइटर’ का लक्ष्य अपने शानदार कलाकारों और मनोरंजक कथा के साथ सीमाओं को पार करना है। 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज के लिए निर्धारित, दर्शकों को देश की पहली हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म का रोमांचकारी सफर देखने को मिलेगा।

For more blog click.

Leave a Comment