Manisha Rani New Car: बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी ने खरीदी पहली गाड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Manisha Rani New Car: बिहार के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन Manisha Rani को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। Bigg Boss OTT 2 की मनीषा रानी ने पूरा किया शानदार कार खरीदने का सपना; कहते हैं, “सपने इतने दूर नहीं हैं” |

Manisha Rani New car
Image Credits : Social Media

 

सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से घर-घर से मशहूर हुईं मनीषा रानी ने अपनी लग्जरी कार खरीदी है। बिग बॉस से किस्मत चमकने बाद सबसे पहले मनीषा रानी ने अपना घर बदला और एक शानदार घर में शिफ्ट हुईं और अब उन्होंने अपनी नई गाड़ी खरीद ली है। उनकी कार की कीमत आपके होश उड़ा सकती है।

मनीषा रानी के पास मुंबई में कोई कार नहीं थी। बिग बॉस से निकलने के बाद उन्हें कई बार ऑटो रिक्शा या फिर दोस्त की कार में देखा गया। अब फाइनली मनीषा ने अपनी खुद की कार खरीद ली है|

मनीषा रानी ने खरीदी अपनी सपनों की कार (Manisha Rani New Car)

12 दिसंबर को, मनीषा रानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना और अपनी नई खरीदी गई (Mercedes Benz CLA 200) कार का एक वीडियो साझा किया। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ प्रतियोगी ने भी हाल ही में एक भव्य घर खरीदा और अपनी बकेट लिस्ट से एक और इच्छा जताई।

मनीषा रानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “सपने इतने दूर नहीं हैं, आखिरकार मुझे पहली कार मिल गई।” क्लिप में उत्साहित मनीषा को केक काटते और बड़े दिन का आनंद लेते देखा जा सकता है। उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, “सपने एक ही दिन में सच नहीं होते, लेकिन अगर आप हर दिन कड़ी मेहनत करते हैं, तो सपने सच होंगे, चाहे कुछ भी हो।”

मनीषा रानी की कार की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

नई गाड़ी खरीदने की खुशी मनीषा रानी के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। वह इसका जश्न भी मना रही हैं। इसी के साथ मनीषा ने इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में 10 टियर का केक भी काटा। वीडियो में मनीषा शॉर्ट ड्रेस और बूट में खूबसूरत लग रही हैं। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सपने इतने दूर नहीं हैं, आखिरकार मुझे पहली कार मिल गई।” कार वाले वेबसाइट के मुताबिक, इस कार (Mercedes Benz CLA 200) की कीमत 36.97 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें: POCO C65 Launch Date in India, मात्र ₹10000 में आने वाला है ये स्मार्टफोन, जाने खूबियां

Leave a Comment