Bigg Boss 17: आयशा खान ने कथित तौर पर ऑरा पर हमला बोला, नए अपडेट देखें

Bigg Boss 17: आज हम बात करेंगे बिग बॉस 17 के नवीनतम अपडेट के बारे में जिसमे अभिषेक के यह कहने के बाद कि वह उनकी बात नहीं सुनेंगे और सफाई का काम नहीं करेंगे, ऑरा और अभिषेक कुमार के बीच भी लड़ाई हो गई। Bigg Boss 17 के घर में एक और लड़ाई छिड़ गई जब दक्षिण कोरियाई गायिका Aoora ने हाल ही के एपिसोड में आयशा खान पर कथित तौर पर हमला किया।

नवीनतम क्लिप के अनुसार, आयशा बिस्तर पर लेटी हुई थी जब ऑरा ने उसके चेहरे पर मारा और बाहर चले गए। आयशा उठकर उसके पीछे गई और कहा कि वह किसी भी कीमत पर ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेगी।

bigg boss 17

Bigg Boss 17 (ऑरा ने आयशा खान पर हमला किया)

जिसे बिग बॉस 17 द्वारा साझा किया गया था, ऑरा को अभिषेक की ओर चलते हुए देखा गया जब वह अपने बिस्तर पर लेटा हुआ था। ऐसा लग रहा था कि ऑरा उनसे नाराज हैं, लेकिन अभिषेक ने कहा कि उन्हें उनके आदेशों का पालन करने में कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि उन्होंने बिना किसी कारण के उन्हें नामांकित किया है। घर के कप्तान ऑरा ने अभिषेक कुमार से घर में सफाई का काम करने का अनुरोध किया था। अभिषेक ने कहा कि वह ऐसा नहीं करेंगे|

इस बीच, आयशा, जो अपने बिस्तर पर लेटी हुई थी, ने अभिषेक से कहा कि वह ऑरा को कुछ भी न बताए वरना वह नहीं सुनेगा और नाराज हो जाएगा। इस समय, ऑरा उसके सामने आई और आक्रामक रूप से उसके चेहरे को ढकने वाले कंबल पर प्रहार किया। आयशा एक पल के लिए चौंक गई और उठ गई। फिर वह गार्डन एरिया के पास गई और बोली, “तुम्हें क्या हो गया है, औरा?” इसके बाद उन्होंने कहा, “स्पष्ट रूप से कहूं तो, कुछ भी कारण हूं मैं यहां ये लेने नहीं आई हूं (कारण जो भी हो, मैं यहां किसी से ऐसी बातें सुनने के लिए नहीं आई हूं)।”

पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर में आयशा का मूड खराब हो गया था, जिसके बाद वह बेहोश हो गईं। उन्हें मेडिकल चेक-अप के लिए ले जाया गया, जहां शो के होस्ट और अभिनेता सलमान खान भी उनका हालचाल लेने आए। आयशा एक दिन पहले बिग बॉस के घर में लौटीं, जहां बाकी सदस्यों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। फिर भी आयशा ने वहां मुनव्वर फारूकी से बातचीत करने से इनकार कर दिया. बता दें कि, आयशा मुनव्वर की पूर्व प्रेमिका है और जब से वह वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में आई है तब से दोनों के बीच झगड़े हो रहे हैं।

Also read: Bigg Boss 17: कैप्टन ईशा मालवीय से नाराज हुई अंकिता लोखंडे, जाने कारण

Leave a Comment