Bigg Boss 17: कैप्टन ईशा मालवीय से नाराज हुई अंकिता लोखंडे, जाने कारण

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की नई कैप्टन ईशा मालविया खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। चाहे ऐश्वर्या शर्मा को बाहर करना हो या मुनव्वर फारुकी-आयशा खान के समीकरण पर उनका रुख, ईशा के फैसलों ने घर को युद्ध के मैदान में बदल दिया है। अब इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए प्रोमो से पता चला है कि ईशा अभी शुरुआत कर रही हैं और अभी बहुत कुछ आना बाकी है।

Bigg Boss 17

वीडियो की शुरुआत Bigg Boss 17 द्वारा एक्टिविटी एरिया में ईशा से योग्यता के आधार पर घर के सदस्यों को रैंक देने के लिए कहने से होती है। जब सभी प्रतियोगी चौक से ईशा को देख रहे थे, बिग बॉस कहते हैं, “आपको कौन इस महोल्ले में रहने के लिए कितना लायक लगता है, हम हिसाब से रैंक करेंगी। आपके अनुसार, घर में रहने का हकदार कौन है?” अनुमान लगाने का कोई मतलब नहीं है। ईशा ने अपने बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल को पहले स्थान पर रखा।

Ankita Is Upset With Isha

लेकिन सबसे बड़ा झटका चौथे में अंकिता लोखंडे का नाम था। बेशक, अंकिता, जो ईशा की BFF है, उसके फैसले से खुश नहीं थी। क्लिप के अंत में, पवित्र रिश्ता अभिनेत्री को घर के बाकी सदस्यों के साथ इस पर चर्चा करते हुए देखा जा सकता है। इस बीच, हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, बिग बॉस ने ईशा मालविया को एक प्रतियोगी को खत्म करने की गंभीर जिम्मेदारी सौंपी।

ईशा को आर्काइव रूम में फुटेज और रिकॉर्ड का हवाला देकर कॉल लेना था कि किस प्रतियोगी ने अधिकतम नियम तोड़ा है। सभी नियम-तोड़ने वाले फुटेज देखने के बाद, ईशा मालवीय ने स्वीकार किया कि अनुराग डोभाल वह प्रतियोगी थे जिन्होंने सबसे अधिक नियम तोड़ा था। लेकिन उन्होंने बिग बॉस से पूछा कि क्या वह नामांकित प्रतियोगियों के साथ अपने समीकरण के आधार पर निर्णय ले सकती हैं।

Latest Eviction(Bigg Boss 17)

जबकि बिग बॉस ने स्पष्ट किया कि यह पूरी तरह से कप्तान का फैसला था, ईशा ने ऐश्वर्या शर्मा का नाम लिया। कहने की जरूरत नहीं है कि ऐश्वर्या के पति और हाउसमेट नील भट्ट ईशा के फैसले से नाराज थे और बाद में उन्हें उनकी आलोचना करते हुए देखा गया था। ऐश्वर्या शर्मा को नील भट्ट, अंकिता लोखंडे और अनुराग डोभाल के साथ नामांकित किया गया था। उनके अलावा, अभिषेक कुमार, रिंकू करमाकर और अरुण श्रीकांत मैशेट्टी जैसी हस्तियां भी शो का हिस्सा हैं।

Also read: Dunki Box Office Collection Day 4: शाहरुख खान की फिल्म ₹100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है, जानें अपडेट

Leave a Comment