Dunki Advance Booking: शाहरुख की डंकी फिल्म ने रिलीज से पहले ही अच्छा प्रदर्शन दर्ज किया, जानें आंकड़े

Dunki Advance Booking: डंकी में शाहरुख खान के साथ असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा चित्रित रंगीन पात्रों के साथ एक पोशाक कलाकार शामिल हैं।

Dunki Advance Booking

शाहरुख खान की ‘Dunki‘ इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक है। डंकी ड्रॉप 4 का ट्रेलर देखने के बाद, दर्शक उस दिल छू लेने वाली दुनिया को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो ढेर सारी भावनाओं से भरी हुई है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि दर्शकों ने इतनी तेजी से अपने उत्साह को डंकी की बुकिंग में बदल दिया। फिल्म की रिलीज से पहले बुकिंग 1 करोड़ के पार पहुंच गई थी। भारत में पहले दिन की कमाई।

Dunki में कलाकार

डंकी में कलाकारों की टोली है| जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, ‘Dunki’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DUNKI FILM (@dunki_movie_)

बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ शाहरुख खान दर्शकों के लिए प्यार, दोस्ती और घर वापसी से जुड़ी भावनाओं की गाथा पेश करने के लिए तैयार हैं। इसने दर्शकों को बड़े पर्दे पर इस प्यारी कहानी को देखने के लिए बांधे रखा है, जिससे निश्चित रूप से फिल्म की बुकिंग 1 करोड़ से अधिक हो गई है। भारत में पहले दिन की कमाई के मामले में फिल्म रिकॉर्ड बुक में अपना नाम टॉप पर दर्ज कर लेगी।

Dunki की कहानी

अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, ‘Dunki’ चार दोस्तों और विदेशी तटों तक पहुंचने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी है। यह उनके सपनों को साकार करने के लिए उनकी कठिन लेकिन जीवन बदलने वाली यात्रा को दर्शाता है। वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित, ‘डनकी’ प्यार और दोस्ती की एक गाथा है जो इन बेतहाशा असमान कहानियों को एक साथ लाती है और प्रफुल्लित करने वाले और दिल तोड़ने वाले उत्तर प्रदान करती है।

Dunki Movie Trailer

इसमे राजकुमार हिरानी की दुनिया की एक झलक पेश की गई है। ट्रेन में शाहरुख के साथ शुरुआत, यह आगे आने वाले रोमांच के लिए माहौल तैयार करती है।

वीडियो यूनिट में सनकी पात्रों का परिचय दिया गया है, जिसकी शुरुआत हार्डी से होती है, जिसका किरदार शाहरुख ने निभाया है, जो पंजाब के एक सुरम्य गांव में प्रवेश करता है और उत्साही दोस्तों के एक समूह – मनु, सुखी, बुग्गू और बल्ली का सामना करता है, जो सभी लंदन की यात्रा करने का एक आम सपना साझा करते हैं। घर पर अपने प्रियजनों के लिए बेहतर अवसर और बेहतर जीवन। और भी latest updates के लिए हमारी साइट पर विजिट करे |

यह भी पढ़ें: Dunki Trailer Review: शाहरुख खान की 2023 की तीसरी ब्लॉकबस्टर हिट डंकी का ट्रेलर हुआ रिलीज

Leave a Comment