Dunki Box Office Collection Day 4: शाहरुख खान की फिल्म ₹100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है, जानें अपडेट

Dunki Box Office Collection Day 4: आज हम बात करने जा रहे हैं राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, ‘Dunki’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। डंकी रविवार को बॉक्स ऑफिस पर ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं।

Dunki Box Office Collection Day 4

 

Dunki Box Office Collection Day 4

रिपोर्ट के मुताबिक, डंकी ने पहले दिन ₹29.2 करोड़, दूसरे दिन ₹20.12 करोड़ और तीसरे दिन ₹25.61 करोड़ कमाए। डंकी द्वारा भारत में अपने चौथे दिन सभी भाषाओं में ₹30.91 करोड़ की कमाई करने की संभावना है। फिल्म ने अब तक भारत में 105.84 करोड़ रुपये की नेट कमाई कर ली है। फिल्म में विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी हैं। यह फिल्म राजकुमार और तापसी पन्नू के साथ शाहरुख की पहली सहयोग फिल्म है।

About Dunki

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DUNKI FILM (@dunki_movie_)

अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी चार दोस्तों और विदेशी तटों तक पहुंचने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी है। यह उनके सपनों को साकार करने के लिए शुरू की जाने वाली कठिन लेकिन जीवन बदल देने वाली यात्रा का चित्रण करता है। वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित, डंकी प्यार और दोस्ती की एक गाथा है जो इन बेतहाशा असमान कहानियों को एक साथ लाती है और प्रफुल्लित करने वाले और दिल तोड़ने वाले उत्तर प्रदान करती है।

Dunki Review (डंकी समीक्षा)

डंकी की हिंदुस्तान टाइम्स की समीक्षा में कहा गया है, “निर्देशक राजकुमार हिरानी की विशिष्ट शैली से सजी, डंकी भावनाओं पर आधारित है, जिसमें हास्य इतनी मात्रा में है कि कभी-कभी इसे पचाना बहुत मुश्किल हो जाता है। चूंकि ट्रेलर ने यह स्पष्ट कर दिया है कि डंकी में शाहरुख एक युवा और वृद्ध व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं, इसलिए यह जानना कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि कहानी ज्यादातर फ्लैशबैक में चलती है।

हम देखते हैं कि मनु हार्डी से कैसे मिले, लंदन पहुंचने के लिए गधा उड़ान (अवैध आप्रवासन) लेते समय वे एक-दूसरे के प्रति कैसे आकर्षित हुए और रास्ते में कई प्रतिकूलताओं का सामना किया। हिरानी, जो संजू के बाद पांच साल बाद निर्देशन में लौटे हैं, यह सुनिश्चित करते हैं कि वह हमें प्यार, दिल टूटने, हँसी, आँसू, आशा, विफलता से भरी अपनी दुनिया में तल्लीन करें और इन सबके साथ आत्मा को शांति देने वाला संगीत भी दें।

Also read: Shillong Teer Result Today Live Check Now

Leave a Comment