Bigg Boss 17: Anurag Dobhal स्वैच्छिक रूप से शो से निकलना चाहते हैं|

Bigg Boss 17 latest updates : 

हाल ही में सलमान खान के रियलिटी शो Bigg Boss 17 में Anurag Dobhal के लिए चीजें खराब हो गईं। MOTO Blogger (Anurag Dobhal) ने स्वैच्छिक रूप से घर से बाहर निकलने की मांग की।

सलमान खान का रियलिटी शो अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं होता है। सीज़न 1 से सीज़न 17 तक, बिग बॉस जीवंत व्यक्तित्वों को लेकर आए जो एक-दूसरे के खिलाफ खड़े थे। Bigg Boss 17 प्रत्येक एपिसोड के साथ रोमांचक होता जा रहा है। Ankita Lokhande के अलावा एक और प्रतियोगी जो लगातार सुर्खियां बटोर रहा है वह हैं Anurag Dobhal

 

UK07 Rider के नाम से मशहूर डोभाल के ब्रोसेना नाम से बहुत बड़े प्रशंसक हैं। हाल के एपिसोड में, मोटो राइडर ने निर्माताओं पर पक्षपाती होने का आरोप लगाया और सलमान खान के साथ झगड़ा भी किया। उन्होंने बार-बार निर्माताओं से voluntary exit की मांग की। पिछले एपिसोड में विक्की जैन के साथ बातचीत के दौरान डोभाल अपना आपा खो देते हैं। उन्होंने कहा, “भाड़ में जाए बिग बॉस…भाड़ में जाए शो ! ब्रोसेना मेरे लिए सब कुछ है…मैं स्वेच्छा से बाहर निकलना चाहता हूं।”

Latest प्रोमो में, निर्माताओं ने अनुराग डोभाल को लगातार शिकायत करने के लिए धमकी दी और उन्हें ‘Cry Baby‘ कहा। डोभाल को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “अंकिता जी के कॉन्ट्रैक्ट में भी लिखा है कि वो बहुत पक्षपात करते हैं भाई। उन्हें ट्रॉफी दे दो यार, मुझे तो घर ही भेज दो।”

बिग बॉस फिर कहते हैं, “अनुराग बाबा, ये जो आप यहां जा कर, मौहल्ले वाले के कान भरने में लगे हुए हैं, आप करेंगे आपका रोना धोना, सामने से भी मेरा वार जरूर आएगा। तैयार रहिएगा।”

इस बीच, Anurag Dobhal के भाई अतुल ने निर्माताओं से उन्हें घर से बाहर निकालने के लिए कहा और अनुबंध के अनुसार, 4 करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए भी तैयार हैं।

Latest Updates के लिए अभी click करे

Leave a Comment