Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने पारंपरिक मणिपुरी अंदाज में की शादी

 

randeep hooda wedding

Randeep Hooda Wedding

मुंबई-बॉलीवुड से खुशी भरी खबर है। बॉलीवुड में कई फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले रंदीप हुडा इस समय अपनी ही जिंदगी की वजह से खबरों में हैं। Randeep Hooda ने कल मणिपुरी मॉडल और एंटरटेनर Lin Laishram के साथ से शादी कर ली है। इस बार रणदीप ने सफेद रंग के कपड़े पहने हुए थे| गोल्डन बॉर्डर वाला फेटा उनके लुक को पूरा कर रहा था।

पिछले कुछ दिनों से रणदीप-लिन की शादी की चर्चा चल रही थी। कहा जा रहा था कि दोनों की शादी महाभारत थीम के अनुसार होगी। आखिरकार कल रणदीप-लिन की शादी हो गई। रणदीप और लिन ने 29 नवंबर को इंफाल, मणिपुर में अपने करीबी सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए।

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने महाभारत पर आधारित एक पौराणिक थीम वाली शादी का आयोजन किया। महाभारत में, पांच पांडवों में से एक, अर्जुन ने मणिपुर का दौरा किया और क्षेत्र की राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की। रणदीप-लिन ने मूल परिधानों के अलावा पारंपरिक मणिपुरी शैली में एक-दूसरे से शादी की। ऑक्सफोर्ड लिन ने मूल कलाकृतियों के अलावा पारंपरिक शास्त्रीय शैली में एक-दूसरे से शादी की।

उनकी शादी की कई रिकॉर्डिंग्स वर्चुअल इंटरटेनमेंट के जरिए वेब पर प्रसारित हो रही हैं, जिसमें वे एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। शादी के बाद मुंबई में महफिल सजाएंगे। हालाँकि, इस बिंदु पर सभा की तारीख तय नहीं की गई है। रणदीप और लिन की शादी की थीम भी यही थी। रणदीप लिन ने डिजाइनर कपड़ों को छोड़कर पारंपरिक मणिपुरी अंदाज में एक-दूसरे से शादी की।

Leave a Comment