Chamak Web Series Review: Sony Liv ने जारी किया टीजर 1

Chamak की कहानी

चमक का मतलब चमकीला होता है, और हर चमकने वाली चीज़ सोना नहीं होती। यह स्पष्ट रूप से रोहित जुगराज के शो के पीछे की प्रेरणा शक्ति हो सकती है जिसका शीर्षक है, “Chamak“। यह कनाडा के एक पंजाबी गायक की कहानी है जो एक दर्दनाक और भयावह घटना के बाद अपने गृहनगर लौटता है जिसने उसकी दुनिया को झकझोर कर रख दिया है।

एक महत्वाकांक्षी युवा रैपर काला का जीवन जो कनाडा से पंजाब लौटता है। जैसे ही वह प्रसिद्ध गायक तारा सिंह की मौत की गुत्थी सुलझाते हैं, जिनकी भरी प्रस्तुति के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी| चमक कई गायकों – गिप्पी ग्रेवाल, मीका सिंह, मलकीत सिंह, एमसी स्क्वायर, अफसाना खान, असीस कौर, सुनिधि चौहान, कंवर ग्रेवाल, शाश्वत सिंह और हरजोत कौर की धुनों को उजागर करेंगे। यह सीरीज 7 दिसंबर से Sony Liv पर स्ट्रीम होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

Chamak Web Series Director and Cast

निर्देशक – रोहित जुगराज

सितारे– सिद्धार्थ शाविशा, तलवार सुविंदर, विक्की

संगीत – मन्ना सिंह

सीरीज़ का प्रीमियर– 7 दिसंबर, 2023

Chamak

Chamak Review

आज हम वेब सीरीज Chamak का Review करेंगे| रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित यह शो, पंजाब के परिवेश, मिट्टी की खुशबू और हृदय स्थल के डर का विवेकपूर्ण ढंग से उपयोग करता है और बीच-बीच में प्रतिशोध की कहानी बुनता है। OTT मंच Sony Liv ने अपनी नई वेब सीरीज ‘चमक‘ की घोषणा कर दी है, जो एक मेलोडिक स्पाइन थ्रिलर है।

‘चमक’ का टीजर जारी किया गया है। यह श्रृंखला पंजाब संगीत उद्योग पर ऊपर से नीचे तक नज़र डालती है। ‘चमक’ एक युवा आशावान रैपर काला की कहानी है, जो कनाडा से पंजाब लौटता है और महान गायक तारा सिंह की मौत का खुलासा करता है, जिनकी एक प्रेस प्रदर्शनी के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इसके बाद निरंतर गतिविधि होती है, क्योंकि काला पंजाब विधायी मुद्दों, व्यापारिक झगड़ों, पारिवारिक वंशावली और हत्याओं के माध्यम से संगीत व्यवसाय के निचले हिस्से में अपना रास्ता साफ करता है।

‘चमक’ एक पावर-पैक म्यूजिकल थ्रिलर है, जो 14 कलाकार और 28 गाने है। इस दिन श्रृंखला का वितरण किया जाएगा। रोहित जुगराज चौहान द्वारा निर्मित और निर्देशित, श्रृंखला गीतांजलि मेहेलवा चौहान, रोहित जुगराज चौहान और सुमित दुबे द्वारा बनाई गई है। ‘चमक’ में परमवीर सिंह चीमा, मनोज पाहवा, गिप्पी गरेवाल, मोहित मलिक, ईशा तलवार, मुकेश छाबड़ा, सॉवरेन कंवलजीत सिंह, सुविंदर (विक्की) बडी और अकासा सिंह सहित कई मनोरंजनकर्ता शामिल हैं।

Chamak में उम्दा अभिनय

इस सीरीज में अभिनेता बेहतरीन हैं। हर एक ने अपनी अदाकारी से शो को बेहतर बनाया है। परमवीर सिंह चीमा ने हर किरदार को बखूबी जिया है। ईशा और अक्सा भी अपने रोल में जमी हैं। ईशा को कम स्क्रीन स्पेस मिला है, इसलिए दूसरे सीजन में उन्हें अधिक स्पेस मिलेगा। मनोज पाहवा और मोहित मल्लिक भी अपनी भूमिका में बेहतरीन काम करते हैं। सुखविंदर ने अपने अभिनय से साबित किया कि इस साल की सबसे महत्वपूर्ण खोज में से एक हैं। संगीत निर्माता के पद पर मुकेश छाबड़ा ने बहुत ही दिलचस्प ढंग से कार्य किया है। इस सीरीज मई बाकी सभी कलाकारों नै अपने अभिनय की चमक छोड़ी है।

Also Read: Kiara Advani: भारत में साल 2023 को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गईं

For more Latest Updates click here.

 

Leave a Comment