Himanshi Khurana and Asim Riaz Breakup: धर्म की वजह से आसिम और हिमाशी हुएअलग

Himanshi Khurana and Asim Riaz Breakup: बिग बॉस 13 के लव बर्ड्स और स्टार कपल असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना इन दिनों चर्चा में हैं। दोनों के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। ये स्टार कपल अब अलग हो गए हैं। पिछले कुछ दिनों से इस कपल के अलग होने की खबरें चल रही थीं। लेकिन इस कपल ने कोई अनाउंसमेंट नहीं की थी।

एक्टर असीम रियाझ और पंजाबी गायिका-अभिनेत्री हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर से दोनों के फैंस को बहुत दुख हुआ है। असीम और हिमांशी को आसिमांशी कहा जाता था। पिछले कुछ दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं। आखिरकार, हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इन खबरों पर मुहर लगा दी है।

लेकिन अब इस कपल का ब्रेकअप हो गया है। क्योंकि अभी हाल ही में हिमांशी खुराना ने अपने ब्रेकअप का खुलासा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इतनी सालों तक साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला क्यों लिया इसकी वजह भी बताई है।

हिमांशी-आसिम ने किया ब्रेकअप

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में नजर आए आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने ब्रेकअप कर लिया है। यह कपल 4 साल से रिलेशनशिप में था।हिमांशी ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उन दोनों ने अपने रिश्ते को बचाने के लिए बहुत प्रयास किए, लेकिन उन्हें कोई समाधान नहीं मिला।

वे अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन भाग्य उनका साथ नहीं दे रहा है। इसलिए, उन्होंने यह निर्णय लिया है और अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। खुद हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। इतना ही नहीं, हिमांशी ने आसिम से अलग होने का कारण भी बताया।

Himanshi Khurana and Asim Riaz Breakup- 4 साल बाद टूटा रिश्ता

हिमांशी ने लिखा- हां, अब हम एक साथ नहीं हैं। हमने जो भी समय एक साथ बिताया था, वो बहुत अच्छा था, मगर अब हम दोनों अलग हो गए हैं। हमारी रिलेशनशिप की जर्नी शानदार थी, लेकिन अब हम दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। हम अपने- अपने धर्म का सम्मान करते हुए, अपनी अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से प्यार की कुर्बानी दे रहे हैं। हमारे मन में एक-दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है। हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी प्राइवसी की रेस्पेक्ट की जाए |

Love Story of आसिम और हिमांशी

हिमांशी और असीम की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी। इस शो के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे और उन्होंने टीवी पर एक-दूसरे के लिए अपनें प्यार का इजहार किया था।हिमांशी इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आई थी। फैंस ने इस कपल को काफी पसंद था। शो के दौरान असीम हिमांशी से प्यार करने लगा था और पूरे सीजन में उसके साथ फ्लर्ट करता रहा। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी यह कपल कई बार एक साथ देखा गया।

Also, Read the Latest topics: Today Redmi 13C Launch in India-स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत

Leave a Comment