Koffee With Karan 8: सैफ अली खान और उनकी मां शर्मिला टैगोर आए कॉफ़ी विद करण 8 में, देखें वीडियो

Koffee With Karan 8: आज हम बात करने जा रहे हैं Karan Johar के शो कॉफी विद करण सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड की जिसमें शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान इसकी शोभा बढ़ाने के लिए आ रहे हैं । करण जौहर ने नए एपिसोड का मजेदार प्रोमो शेयर किया है।

Koffee With Karan 8

Latest Promo of Koffee With Karan 8

सैफ अली खान और उनकी मां शर्मिला टैगोर इस हफ्ते करण जौहर के शो ‘Koffee With Karan 8‘ में शामिल होने वाले हैं और इस आने वाले एपिसोड का प्रोमो पहले ही रिलीज हो चुका है| ‘कॉफी विद करण 8’ के नए प्रोमो में करण जौहर सैफ अली खान से ऐसे निजी सवाल पूछते हैं कि वह शर्म से लाल हो जाते हैं।

दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने अपने बेटे सैफ अली खान को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान सोफे की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। करीना कपूर खान के बाद अब उनके पति सैफ अली खान शो में धमाल मचाते नजर आएंगे|

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 8’ में शर्मिला टैगोर ब्लैक फ्लोरल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सैफ अली खान भी ब्लैक आउटफिट में बेहद आकर्षक लग रहे हैं। मां-बेटे की जोड़ी करण जौहर के शो में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है| शो में करण जौहर सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर से कई दिलचस्प सवाल पूछते नजर आ रहे हैं| इस प्रोमो में करण जौहर शर्मिला टैगोर के सामने सैफ अली खान से करीना कपूर के बारे में पूछते हैं, जिस पर वह शर्माते हुए कहते हैं, मां। करण कहते हैं कि मैंने कुछ भी गलत या अश्लील नहीं पूछा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस दौरान जब करण ने शर्मिला टैगोर से सैफ के कॉलेज के दिनों के बारे में पूछा तो शर्मिला टैगोर ने कहा, ‘वह यूनिवर्सिटी नहीं गए| उन्होंने एयर होस्टेस को बाहर जाने के लिए कहा और वह कहीं बाहर चले गए।’ सैफ का कहना है कि बातों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है. इसके बाद उन्होंने मजाक करते हुए कहा, ‘इसीलिए तो हम यहां हैं|’ मेरे बारे में ऐसी बातें शेयर करने के लिए लेकिन सैफ बीच में टोकते हैं और कहते हैं कि मुझे मेरा एपिसोड चाहिए यार’

Also Read: Arbaaz Khan’s wedding: अरबाज खान ने शूरा खान के साथ की शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर करी शेयर

 

Leave a Comment