Dunki Trailer Review: शाहरुख खान की 2023 की तीसरी ब्लॉकबस्टर हिट डंकी का ट्रेलर हुआ रिलीज

Dunki की टॉप कास्ट

निर्देशक– राजकुमार हिरानी

लेखक-कनिका ढिल्लन, राजकुमार हिरानी, अभिजात जोशी

टॉप स्टार्स– शाहरुख खान, विक्की कौशल, तापसी पन्नू, दीया मिर्जा, बोमन ईरानी

रिलीज की तारीख– 21 दिसंबर, 2023

Dunki Trailer Review: शाहरुख खान की फिल्म Dunki का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का टेलीकॉम 5 दिसंबर को रिलीज हुआ। इमोशन से लेकर गाने तक, डंकी में जबरदस्त हिट होने के सभी गुण मौजूद हैं। फिल्म डंकी प्यार और दोस्ती की कहानी है। इसमें शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, और विक्की कौशल समेत कई कलाकार नजर आएंगे। यह 21 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी। इसकी टक्कर प्रभास की मशहूर फिल्म सालार से होगी। अब देखना यह है कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती है और इस जंग में जीतती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DUNKI MOVIE (@dunki_movie_)

शाहरुख खान की साल(2023) की तीसरी ब्लॉकबस्टर हिट

शाहरुख खान साल 2023 की अपनी तीसरी ब्लॉकबस्टर हिट के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हम बात कर रहे हैं राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी के बारे में। फिल्म में शाहरुख खान हार्डी नाम के किरदार में हैं। तापसी पन्नू ने मनु का किरदार निभाया है। फिल्म में विक्की कौशल भी अहम भूमिका में हैं।

डंकी को लेकर जबरदस्त उत्साह है क्योंकि शाहरुख खान के प्रशंसक चाहते हैं कि वर्ष 2023 को उनका वर्ष घोषित किया जाए। जवान और पठान पहले ही की साल (2023) की सबसे बड़ी हिट बन चुकी हैं और अब वे डंकी का इंतजार कर रहे हैं। प्रशंसकों के लिए बहुत ख़ुशी की बात यह है कि डंकी का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है। इसे डंकी ड्रॉप 4 नाम दिया गया है|
 
dunki trailer

 

Dunki Trailer Review(समीक्षा)

डंकी ट्रेलर की शुरुआत शाहरुख खान उर्फ हार्डी के लालुत नामक स्टेशन पर पहुंचने से होती है। कहानी 1995 पर आधारित है और यह हमें भारत के स्वर्ण युग का एहसास कराती है। शाहरुख खान ने फिल्म में एक पंजाबी की भूमिका निभाई है और उनके लहजे से लेकर संवाद अदायगी तक, सब कुछ सटीक है। कहानी बल्ली, एक नाई, बुग्गू, एक पायजामा विक्रेता, विकी कौशल उर्फ ​​सुक्खी, एक अंग्रेजी वक्ता और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत मनु की है।

ये सभी लंदन जाना चाहते हैं| बोमन ईरानी एक अंग्रेजी शिक्षक की भूमिका निभाते हैं। कहानी इस बारे में है कि कैसे ये पांच लोग लंदन जाने के लिए अवैध रास्ता अपनाते हैं। जबकि हम इतना ही जानते थे, प्रशंसक आश्चर्य चकित हो जाएंगे क्योंकि हम शाहरुख खान को फिल्म में कुछ एक्शन और स्टंट करते हुए देखेंगे। अंत में, हम शाहरुख खान को उनके पुराने अवतार में भी देखते हैं जो काफी हद तक वैसा ही है जैसा हमने जवान में देखा था।

Also Read: GTA 6 का ट्रेलर धमाकेदार तरीके से रिलीज़ हुआ, रिलीज की तारीख, नए character जांचें

Leave a Comment