Ira Khan’s wedding: कोर्ट मैरिज से लेकर उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग तक, जानें पूरा शेड्यूल

Ira Khan’s wedding: आज इस पोस्ट में हम बात करेंगे इरा खान और नुपुर शिखारे के प्रशंसक आगामी शादी के बारे में पूरी जानकारी जानने का बे सब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमने शादी से जुड़ी कुछ विशेष जानकारी सूचीबद्ध की है।
आमिर खान की बेटी इरा खान बुधवार, 3 जनवरी, 2024 को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Ira Khan's wedding
Ira Khan’s wedding “Image by- indiatvnews”

Ira Khan’s wedding (इरा खान की शादी का शेड्यूल)

शादी मुंबई में होगी और इसमें दूल्हा-दुल्हन के दोस्त और परिवार शामिल होंगे। इसके बाद शाम 6 बजे मुंबई के ताज लैंड्स एंड में एक शादी का रिसेप्शन समारोह होगा, जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। 5 जनवरी को उदयपुर में एक डेस्टिनेशन वेडिंग भी आयोजित की जाएगी, जहां नुपुर और इरा के दोस्त समारोह में शामिल होंगे।

13 जनवरी को बीकेसी जियो सेंटर में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा और इसमें बॉलीवुड, साउथ फिल्म इंडस्ट्री और राजनेताओं के मेहमानों को आमंत्रित किया जाएगा।

शादी से पहले का जश्न

शादी से पहले के कार्यक्रम मराठी रीति-रिवाजों के अनुसार आयोजित किए गए। अब शादी भी अलग अंदाज में होगी| इरा खान अपनी सगाई के उत्सव की तरह ही अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। योजना में एक छोटा रिसेप्शन, उसके बाद कोर्ट मैरिज और फिर एक भव्य डेस्टिनेशन वेडिंग शामिल है। यानी शादी के फंक्शन कई दिनों तक चलेंगे और खान-शिखारे परिवार में रौनक का माहौल रहेगा |

बता दें कि नुपुर शिखारे आमिर खान के ट्रेनर रह चुके हैं। उन्होंने आमिर के कई बड़े बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं, नुपुर ने सुष्मिता सेन को फिटनेस ट्रेनिंग भी दी है। इन ट्रेनिंग सेशन के दौरान उनकी मुलाकात आमिर खान की बेटी से भी हुई। नुपुर ने भी इरा को डिप्रेशन से निकलने में काफी मदद की. आयरा और नुपुर दोनों एक-दूसरे के परिवारों के बहुत करीब हैं और 2022 में सगाई कर ली|

Also Read: Bigg Boss 17: आयशा खान ने कथित तौर पर ऑरा पर हमला बोला, नए अपडेट देखें

Leave a Comment

Exit mobile version