Poco X6 launching in India: पोको X6 सीरीज़, M6 प्रो प्रोसेसर यहां जानें सुविधाएँ और विशिष्टताएँ

Poco X6 launching in India: पोको X6 सीरीज़ के भारत में 11 जनवरी को लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है। पोको X6 और Poco X6 Pro वेरिएंट के साथ पोको X6 सीरीज़ को पोको एम6 प्रो के साथ 11 जनवरी को वैश्विक स्तर पर लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। उसी दिन भारत में Poco X6 सीरीज़ भी लॉन्च होगी। हैंडसेट के बारे में विवरण हाल ही में ऑनलाइन सामने आए हैं।

Poco X6 launching in India
Poco X6 launching in India

आगामी स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन रेंडर पहले ही लीक हो चुके हैं। अपने वैश्विक लॉन्च से पहले, कंपनी ने अब हैंडसेट के प्रोसेसर विवरण की पुष्टि की है। पोको ने उन चिपसेट की घोषणा की जो पोको X6 हैंडसेट और पोको एम6 प्रो को पावर देंगे। पोको X6 क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 SoC के साथ आएगा, जबकि पोको X6 प्रो में मीडियाटेक डाइमेंशन 8300-अल्ट्रा मिलेगा। इस बीच, पोको एम6 प्रो में मीडियाटेक हीलियो जी99-अल्ट्रा चिपसेट होगा। पोको का कहना है कि ये प्रोसेसर इन मॉडलों के साथ अपनी वैश्विक शुरुआत करेंगे।

Poco X6 launching in India

Poco X6 और X6 प्रो 11 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा, प्रोसेसर विवरण की पुष्टि की गई| पोको X6 को Redmi Note 13 Pro 5G का रीब्रांडेड संस्करण बताया गया है। इसमें LPDDR5 रैम और UFS 3.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज को सपोर्ट करने की उम्मीद है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 13-मेगापिक्सल का सेंसर और 2-मेगापिक्सल का शूटर शामिल हो सकता है।

फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 67-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर, अल्ट्रावाइड लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर हो सकता है। इसमें 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी भी हो सकती है।

हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच फुल-HD+ pOLED पैनल आने की संभावना है। लीक हुए डिज़ाइन रेंडर से पता चला है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट हो सकता है। इसमें OIS सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल का AI सपोर्टेड प्राइमरी सेंसर मिल सकता है। फ्रंट कैमरे में 16-मेगापिक्सल सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। पोको मॉडल में 67W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी भी पैक कर सकता है।

Poco X6: Features and Specifications

  • 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले।
  • हैंडसेट 12 जीबी रैम और 1 टीबी एक्सपेंडेबल स्टोरेज वैरिएंट में आ सकता है।
  • कैमरा सिस्टम में 64MP का रियर कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है।
  • 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 5500mAh की बैटरी।

Poco X6: भारत में कीमत

भारत में पोको X6 की कीमत 26,065 रुपये हो सकती है। जबकि पोको एक्स6 प्रो की कीमत 29,490 रुपये होने की उम्मीद है। हालांकि, कंपनी ने अभी सटीक कीमत की पुष्टि नहीं की है। भारत में पोको X6 पर नवीनतम अपडेट के लिए इस वेबसाइट पर बने रहे।

यह भी पढ़ें: Ira Khan’s wedding: कोर्ट मैरिज से लेकर उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग तक, जानें पूरा शेड्यूल

Leave a Comment

Exit mobile version