Koffee With Karan’s Latest Episode: नया मज़ेदार और फ़्लर्टी एपिसोड जान्हवी और ख़ुशी कपूर के साथ

Koffee With Karan’s Latest Episode: Koffee With Karan’s Season 8 का एपिसोड 11 यादगार पलों से भरा था, जिसका श्रेय बहनों जान्हवी और ख़ुशी कपूर के बीच की शानदार केमिस्ट्री को जाता है। हिट चैट शो के नवीनतम एपिसोड में बहनों जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने कॉफ़ी विद करण शो में एक मज़ेदार जोड़ी बनाई।

Koffee With Karan's Latest Episode

दोनों ने अपने अभिनय करियर, परिवार और बॉयफ्रेंड से लेकर अपनी मां श्रीदेवी की मौत तक हर चीज के बारे में खुल कर बात की। शो की कुछ झलकियां देखें। जान्हवी ने शिखर को डेट करने की बात लगभग कबूल कर ली है| हालाँकि जान्हवी ने पहले कभी उनके बारे में बात नहीं की है, लेकिन जान्हवी ने कमोबेश शिखर पहाड़िया को डेट करने की पुष्टि की है|

Koffee With Karan’s Latest Episode ( जान्हवी और ख़ुशी कपूर के साथ)

इस बारे में बात करते हुए कि वह ईशान खट्टर और कार्तिक आर्यन को डेट करने के बाद उनके पास वापस कैसे गईं, उन्होंने कहा, “क्या आपने वह गाना सुना है, नादान परिंदे घर आजा? शिखर मुझे यह खूब सुनाते थे।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं यह कहूंगी, वह सिर्फ मेरे लिए नहीं हैं, बल्कि उसके (खुशी) के लिए, पिताजी और हमारे परिवार में सभी के लिए, वह शुरू से ही एक दोस्त के रूप में रहे हैं। इस तरह से नहीं कि मुझे ऐसा लगे कि वह किसी चीज़ की उम्मीद कर रहा है या वह एक धक्का-मुक्की या उनमें से कोई भी चीज़ है। वह बहुत ही निःस्वार्थ गरिमापूर्ण तरीके से वहाँ था, और इस तरह से कि मैंने ऐसे बहुत से लोगों को नहीं देखा जो किसी दूसरे इंसान के लिए वहाँ रहने में सक्षम हों।”

श्रीदेवी की मौत के बाद

बातचीत के दौरान, मेजबान करण जौहर ने कपूर बहनों के साथ माता-पिता को खोने के महत्वपूर्ण प्रभाव पर चर्चा की। जान्हवी ने यह भी बताया कि छोटी बहन होने के बावजूद उनकी बहन खुशी उन्हें सांत्वना देती थीं।

उस पल को याद करते हुए जान्हवी ने कहा, “मुझे जो बात याद है वह यह है कि जब मुझे फोन आया, तो मैं अपने कमरे में थी। मैं खुशी के कमरे से रोने की आवाज सुन सकती थी। मुझे लगता है कि मैं चिल्लाते और रोते हुए उसके कमरे में घुस गई थी। लेकिन मैं क्या करती हूं याद है, करण, जैसे ही उसने मेरी तरफ देखा, उसने रोना बंद कर दिया। वह बस मेरे पास बैठ गई और मुझे सांत्वना देने लगी। उसके बाद से मैंने उसे कभी इस बारे में रोते नहीं देखा।”

ख़ुशी ने कहा कि उन्हें अपनी माँ श्रीदेवी की मृत्यु से निपटने में थोड़ा समय लगा। ख़ुशी ने साझा किया, “मुझे ऐसा लगा जैसे मुझे इसे सभी के लिए एक साथ रखना होगा क्योंकि मुझे लगता है कि मैं हमेशा से मजबूत रही हूँ|

Koffee With Karan’s Latest Episode (जान्हवी का रैपिड फायर)

जान्हवी कपूर ने रैपिड-फायर के दौरान ईमानदार रहने का वादा किया और अपना वादा पूरा किया। जब उनसे बॉलीवुड सहकर्मी से मिली एक ‘फ्लर्टी टिप्पणी’ के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “क्या मैं आपकी सभी सुंदरता देख सकती हूं?” उन्होंने अपनी बहन ख़ुशी को भी सलाह दी कि वह अनन्या पांडे जैसे लड़के के प्यार में न पड़ें।

ट्रोल्स पर खुशी कपूर का रिएक्शन

खुशी ने पहली बार सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की बात कही। अभिनेता ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से अपनी शुरुआत की और उनके अभिनय की ऑनलाइन आलोचना की गई। हालाँकि, कुछ टिप्पणियाँ कुछ ज्यादा ही घटिया और घटिया भी थीं। ख़ुशी ने करण को बताया कि जब उसने पहली बार नफरत भरा कमेंट पढ़ा था तब वह सिर्फ 11 साल की थी।

“एक बार जब आप इसे देखते रहेंगे, तो आप समझ जाएंगे कि यह किसी ठोस चीज़ से नहीं आ रहा है। यह सिर्फ लोग आप पर अपनी असुरक्षाएं निकाल रहे हैं।

Also Read: Bigg Boss 17 Updates: अभिषेक कुमार ने उकसाने पर समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारा, रितेश देशमुख ने समर्थन दिखाया

Leave a Comment

Exit mobile version