Kaala Paani 2: काला पानी सीजन 2, जानें कब रिलीज होगी ड्रामा सीरीज?

Kaala Paani 2: काला पानी जल्द ही नेटफ्लिक्स पर दूसरे सीज़न के साथ वापस आएगा, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सोमवार, 13 नवंबर को इसकी घोषणा की। दर्शको से इसे मिल रहे प्यार से बेहद संतुष्ट हैं , काला पानी के कार्यकारी निर्माता शोरनर, और निर्देशक समीर सक्सेना ने कहा।

Kaala Paani 2 सीजन की Announcement

X (Twitter) पर एक वीडियो साझा करते हुए, स्ट्रीमिंग दिग्गज ने लिखा, “काला पानी एक बार फिर से हावी होने के लिए तैयार है, Kaala Paani सीजन 2 जल्द ही आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर!” हालांकि सीजन 2 की डेट अभी announce नहीं की गयी है अभी।

Fans ने इस पर काफी कमैंट्स भी किये:- Kala Pani season one is awesome 💯😍, एक नै लिखा Thanks so much for a second season renewal Netflix ❤️ Eagerly waiting और Best show of this year🤩😍 can’t wait fr 2nd season… 🥵 diwali ka gift mil gya.. thank you
@NetflixIndia ♥️

Kaala Paani 2 सीरीज के बारे में

काला पानी का पहला सीज़न इस साल (2023) अक्टूबर में नेटफ्लिक्स पर आया। Series में मोना सिंह, आशुतोष गोवारिकर, अमेय वाघ और अरुशी शर्मा सहित अन्य ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। Show की short description, “जब अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में एक रहस्यमयी बीमारी फैलती है, तो जीवित रहने की हताशा भरी लड़ाई इलाज खोजने की दौड़ से टकराती है।”

इस show कई पहले सीजन मे सात एपिसोड शामिल हैं। यह सीजन नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. सर्वाइवल thriller को रिलीज़ होने पर काफी हद तक सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। Rotten Tomatoes पर इस शो की कुल रेटिंग 86 प्रतिशत है। हालांकि सीजन 2 की डेट अभी announce नहीं की गयी है अभी।

Kaala Paani Official Trailer

निर्माताओं ने की Kaala Paani 2 की तैयारी

Kaala Paani के कार्यकारी निर्माता शोरनर और निर्देशक समीर सक्सेना ने कहा, “सभी तरफ से मिल रहे बिना शर्त प्यार से हम बेहद संतुष्ट हैं। हम बेहद आभारी हैं कि नेटफ्लिक्स को हमारे विचार और कहानीकार के रूप में हम पर भरोसा था।

Kaala Paani बड़े प्रभाव के बारे में बातचीत शुरू करने में सफल रहा है, काला पानी सामूहिक रूप से या व्यक्तिगत रूप से हमारे द्वारा चुने गए विकल्पों और संतुलन को बनाए रखने में भी सफल रहा है। हम ‘काला पानी’ के ‘सीजन 2’ के लिए तैयार हैं, we are thrilled to once again dive into this world and pick up the character’s journey from where we left it.

 

Kaala Paani Start Cast

Kaala Paani के पहले सीजन में मोना सिंह, आशुतोष गोवारिकर, अमेय वाघ, सुकांत गोयल, विकास कुमार, अरुशी शर्मा, राधिका मेहरोत्रा, चिन्मय मंडलेकर और पूर्णिमा इंद्रजीत सहित कई बेहतरीन कलाकार शामिल थे।

History Kaala Paani या Cellular Jail

यह जेल अंडमान निकोबार द्वीप में पोर्ट ब्लेयर में बनी हुई है। यह अंग्रेजों द्वारा बनाई गई थी, यहाँ पर भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के सेनानियों को कैद रखा जाता था। इस जेल को यह काला पानी के नाम से जाना जाता है। अधिकतर समुद्रों के पानी का रंग नीला होता है पर अंडमान द्वीप के आसपास के समुद्र के पानी का रंग गहरा काला है जो कि एक अलग बात है इसलिए इस द्वीप को काले पानी का द्वीप या काला पानी कहते हैं।

स्वतंत्रता सेनानियों को अनकही यातनाओं और तकलीफ़ों का सामना करने के लिए जीवित नरक में भेजना जो मौत की सजा से भी बदतर था, यहाँ पर भेजा जाता था।इस जेल के अंदर 694 कोठरियां हैं। कारागार की दीवारों पर वीर शहीदों के नाम लिखे हैं।

और मनोरंजन साई जुडी खबरे पढ़ने कई लिए ये click करे

Leave a Comment