Bigg Boss 17: के-पॉप गायक ऑरा वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शामिल हो रहे है

Bigg Boss 17: हाल ही के एक प्रोमो में, दक्षिण कोरियाई के (के-पॉप) गायक को हिंदी गाना “वो किसना है” गाते हुए देखा गया था|

बिग बॉस सीजन 17 का घर लगातार अपने प्रशंसकों को अंतहीन ड्रामा देखने को मिल रहा है। भयानक झगड़ों से लेकर दोस्ती के वादों तक, घरवाले हमेशा ढेर सारा मनोरंजन देते हैं। और अब, घर में अगले मोड़ के लिए तैयार हो जाइए- एक वाइल्ड कार्ड एंट्री। आप पूछें, यह कौन है?

In Bigg Boss 17 : के-पॉप गायक ऑरा वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में भाग लेंगे

खैर, यह कोई और नहीं बल्कि के-पॉप गायक पार्क मिन-जून हैं, जो ऑरा के नाम से मशहूर हैं। हाल ही के एक प्रोमो में, दक्षिण कोरियाई के गायक को हिंदी गाना “वो किसना है” गाते हुए देखा गया था। हालाँकि उनका चेहरा केवल अपूर्ण रूप से सामने आया है, उनकी आवाज़ और झलक प्रशंसकों के लिए उनकी पहचान का अनुमान लगाने के लिए पर्याप्त साबित हुई।

वीडियो के अंत में, ऑरा कहता है, “जनम से विदेशी, लेकिन दिल से एक दम देसी, आ रहा हूं मैं भारत के सबसे बड़े घर में। जब होगी सबसे बड़ी के-पॉप सनसनी की वाइल्ड कार्ड एंट्री, तब बदल जाएगी घर के अंदर की स्थिति | इसी बीच हाल ही में एक प्रोमो में सलमान खान ने मन्नारा चोपड़ा को लेकर अपनी निराशा जाहिर की है |

प्रोमो में वह कहते हैं, ”मैं तुमसे बहुत परेशान हूं मन्नारा। हमारी लाडली गुड़िया, वो उमर चली गई है, हमारी प्यारी गुड़िया बड़ी हो गई है। फिर वह शो में मन्नारा के सबसे अच्छे दोस्त मुनव्वर फारुकी की ओर इशारा करते हैं। जैसे ही सलमान मुनव्वर का नाम लेते हैं, मुनव्वर जवाब देते हैं, मैं जितना हो सके उसे समझाने की कोशिश करता हूं।

सलमान मुनव्वर को टोकते हुए कहते हैं, ‘ये आपकी जिम्मेदारी नहीं है। इसके दिमाग में कुछ नहीं आएगा | “वह आपकी ज़िम्मेदारी नहीं है। उसके दिमाग में कुछ भी नहीं जाएगा।” मन्नारा का हवाला देते हुए, सलमान ने कहा, “मैं किसी पर भरोसा नहीं कर सकता।]” फिर प्रतिक्रिया देते हुए, वह कहते हैं, “तो तुमपे क्यू कोई भरोसा करे? ये खुद गेम खेल रही है, तो किसी को आप पर भरोसा क्यों करना चाहिए? वह अपना खेल खेल रही है।”

Also Read: Web Series Chamak Review: Sony Liv ने जारी किया टीजर

Leave a Comment